हीरो मोटोकाॅर्प ने अमन मोटर्स, करतार नगर, उत्तरी पूर्वी दिल्ली में अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल -‘एक्सट्रीम 200आर‘ को लाॅन्च किया


प्रीमियम फीचर्स और यूथफुल स्टाइलिंग से युक्त इसकी कीमत 89,900 रूपये (शहर एक्स-शोरूम) है।
नई दिल्ली। हीरो मोटोकाॅर्प लिमिटेड, दुनिया की सबसे बड़ी सिंगल टु-व्हीलर निर्माता कंपनी, ने आज उत्तरी पूर्वी दिल्ली के करतार नगर में अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200आर को लाॅन्च किया है। हीरों मोटर्स के डीलर अमन मोटर्स, करतार नगर, पुस्ता रोड, उत्तरी पूर्वी दिल्ली के शोरूम पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय, क्षेत्रीय विधायक श्रीदत्त शर्मा तथा क्षेत्रीय पार्षद रेखा त्यागी ने नई प्रीमियम मोटरसाइकिल -‘एक्सट्रीम 200आर‘ को लाॅन्च किया। अमन मोटर्स के स्वामी जीमल अहमद ने बताया कि नई प्रीमियम मोटरसाइकिल -‘एक्सट्रीम 200आर‘ को लेकर वे बेहद उत्साहित हैं। जमील अहमद ने बताया कि उनके क्षेत्र में मोटरसाईकिलों के शौकीनों की कमी नहीं हैं। नई प्रीमियम मोटरसाइकिल के आने से युवाओं में खासा उत्साह है और वह खरीदने के लिए आतुर हैं।
एक्सट्रीम 200आर की कीमत 89,900 रूपये है और यह उत्तरी पूर्वी दिल्ली के करतार नगर, पुस्ता रोड, दिल्ली में हीरो मोटोकाॅर्प के डीलर अमन मोटर्स में बिक्री के लिये उपलब्ध है।
बाजार में तकनीकी रूप से उत्कृष्ट और जवां उत्पादों को पेश करने की अपनी प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुये, कंपनी ने एक्सट्रीम 200आर को लाॅन्च किया है। यह हीरो के प्रीमियम मोटरसाइकिल्स की नई रेंज में पहली पेशकश है, जो इस साल लाॅन्च के लिये तैयार है। एक्सट्रीम 200आर को चलाना रोमांचक है और इसका एंटी-लाॅक ब्रेक सिस्टम (एबीएस) सुरक्षा के लिहाज से काफी पुख्ता है। यह अपनी श्रेणी की पहली मोटरसाइकिल है, जिसमें एबीएस को स्टैंडर्ड सुरक्षा खूबी के तौर पर दिया गया है। एक्सट्रीम 200आर प्रीमियम सेगमेंट के मुख्य केंद्र में स्थित है और यह प्रीमियम फीचर्स से सुसज्जित है तथा रियल वल्र्ड में शानदार परफाॅर्मेंस देती है। इस तरह, यह बाइक अलग-अलग तरह के ग्राहकों को एक आकर्षक संपूर्ण पैकेज मुहैया करती है।
नई एक्सट्रीम 200आर अपने मस्क्युलर एवं आक्रामक स्टाइल से सड़कों पर अलग छाप छोड़ती है। इसमें बीएस-4 के अनूकूल 200सीसी एयर-कूल्ड इंजन लगा हुआ है। इसकी सहज टेक्नोलाॅजी और परफेक्ट राइडिंग एर्गोनाॅमिक्स राइडर को एक बेजोड़ परफाॅर्मेंस प्रदान करती है। यह मोटरसाइकिल महज 4.6 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रति घंटा है। नई एक्सट्रीम 200आर हल्के वजन के मजबूत फ्रेम के साथ आती है, जिससे तंग गलियों में इस बाइक को आसानी से हैंडल किया जा सकता है। हाईस्पीड पर इस बाइक की स्थिरता लाजवाब है।


Categories: ई-पेपर,देश,व्यापार

Leave A Reply

Your email address will not be published.