सूर्या कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2018: अमन क्रिकेट क्लब को सूर्या टीम ने 32 रन से हराया


संवाददाता

दिल्ली के तालकटोरा गार्डन में क्रिकेट मैच के अंतिम दिन खेल की शुरुआत राष्ट्रगान से की। फाइनल मैच सूर्या क्रिकेट क्लब और अमन क्रिकेट क्लब के मध्य हुआ। सूर्या क्रिकेट क्लब ने 32 रन से अमन क्रिकेट क्लब को हराकर ट्राफी को अपने नाम कर लिया। इस मैच में बेस्ट बॉलर का खिताब साहिल के नाम रहा। मैन ऑफ द मैच रहे राहुल।बेस्ट फील्डर के तौर पर सचिन और बेस्ट बैट्समेन निसार रहे। क्रिकेट मैच के अंतिम दिन द्वीप प्रज्वलित किया समाजसेवी मो. इमरान खान और वरिष्ठ पत्रकार मो.अनस सिद्दीक़ी ने। विजयी टीम सूर्या क्रिकेट क्लब को बधाई देते हुए पूर्व विधायक एवं एनडीएमसी के उपाध्यक्ष श्री कारण सिंह तंवर ने ट्राफी प्रदान की।
तालकटोरा गार्डन में हुए इस टूर्नामेंट के लिए सभी खिलाड़ियों ने श्री कारण सिंह तंवर का तहे दिल से आभार व्यक्त किया। टूर्नामेंट के संयोजक रवि शर्मा ने भी एनडीएमसी के उपाध्यक्ष श्री करण सिंह तंवर का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आज हम लोग जो तालकटोरा गार्डन में खेल पाएं उसके लिए सारा श्रेय करण सिंह तंवर जी को जाता है। जिन्होंने गरीब बच्चों के लिए निशुल्क मैदान उपलब्ध कराया।
इस अवसर पर टूर्नामेंट के संयोजक रवि शर्मा, सूर्या गौरव (चांद), राजकुमार, रविकुमार, सतीश चंद्र, समन नागी, शिवपुरी, हरीश कुमार, अमित कुमार, तपन कुमार, रविंदर राणा, राहुल तथा कुणाल आदि ने अहम भूमिका अदा की।
कैमरामैन रामशरण कुमार के साथ मो. अनस सिद्दीकी की रिपोर्ट।


Categories: खेल,देश

Leave A Reply

Your email address will not be published.