मोदी सरकार की सकारात्मक सोंच की वजह से आज विश्व भर में भारत का सर ऊंचा: रमेश बिधूड़ी


अजीत सिंह
नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली से सांसद और भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत बदरपुर में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद बिधूड़ी ने विभिन्न जगहों पर जनसभाएं की। इन जनसभाओं में बिधूड़ी ने अपने कार्यकाल में किये गए विकास के कार्यो का विवरण देते हुए बताया कि पिछले पांच सालों में उन्होंने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत, पानी की समस्या को दूर करने के लिए पाइप लाइनों का जाल बिछवाया, भाटी गांव से गुरुग्राम को जोड़ने वाली सड़कों का नवीनीकरण करवाया, कूड़ा निस्तारण ट्राली चलवाने का काम किया, एमसीडी के स्कूलों का नवीनीकरण करवाया।
बिधूड़ी ने केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं से होने वाले विकास के कार्यो की चर्चा करते हुए बताया कि मोदी सरकार की सकारात्मक सोंच की वजह से आज विश्व भर में भारत का सर ऊंचा हो रहा है। बिधूड़ी ने भारत की सेना को नमन करते हुए कहा कि उनकी कुर्बानी रंग लाई और मसूद अजहर को अंतराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित कर दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रवादी शक्तियो को और मजबूत करने के लिए यह जरूरी है इस लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से आप सभी मिलकर भाजपा सरकार को केंद्र में चुने और मोदीजी को प्रधानमंत्री बनाए।
इसके बाद रमेश बिधूड़ी ने भूल भुलैया रोड महरौली से लेकर अंधेरिया मोड़ तक पदयात्रा की जिसमे उन्हें स्थानीय लोगों का जबरदस्त जनसमर्थन प्राप्त हुआ, जैसे जैसे पदयात्रा आगे बढ़ रही थी लोगों का हुजूम अपने घरों से निकलकर उनके पदयात्रा में जुड़ता जा रहा था। वहां के स्थानीय लोग बिधूड़ी से इतने प्रभावित दिखे कि उन्होंने बिधूड़ी का स्वागत फूल मालाओं के साथ किया और जमकर नारे लगाए। लोगों ने भरोसा दिलाया की एक बार फिर से वो दक्षिणी दिल्ली से अपना सांसद के रूप में रमेश बिधूड़ी को ही चुनेंगे। इसके बाद बिधूड़ी ने वसंत कुंज के कम्युनिटी सेंटर में जनसभा को संबोधित किया झा उन्होंने केजरीवाल सरकार के नाकामियों को बताते हुए उनके तथा उनके पार्टी द्वारा किये जाने वाले षड्यंत्र को बताया कि कैसे वो लोग झूटी बातों को सोशल नेटवर्किंग साइट्स के माध्यम से फैलाकर लोगों को भ्रमित कर रहे है। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद जनता से आग्रह किया की १२ तारीख को वो अपना बहुमूल्य वोट एक मजबूत और राष्ट्रवादी सरकार को दें।


Categories: देश,राजनीति

Leave A Reply

Your email address will not be published.