ममता सरकार की चल रही एक्सपायरी डेट : प्रकाश जावड़ेकर


मो. अनस सिद्दीक़ी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की एक्सपायरी डेट चल रही है इसलिए वहां तांडव चल रहा है।

जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि ममता का भतीजा स्वयं पुरुलिया में डेरा डाले हुए है और ममता बनर्जी की सरकार की एक्सपायरी डेट के कारण अब राज्य में हिंसा का तांडव चल रहा है।

छठे चरण के मतदान के दौरान आज पश्चिम बंगाल की आठ लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। मतदान के दौरान सुबह से ही पश्चिम बंगाल में हिंसा की खबरें सामने आ रही है। जावड़ेकर ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हमेशा कहती है कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट है लेकिन यह ममता बनर्जी की सरकार की एक्सपायरी डेट है। उन्होंने कहा कि ‘चुनाव आयोग को मिलकर उनकी पार्टी के नेताओं ने 1500 लोगों की सूची दी थी। पार्टी ने मांग की थी कि सूची में जिन लोगों के नाम दर्ज है वो जो असामाजिक तत्व है, उनको गिरफ्तार कर लिया जाए तो मतदान ठीक ढ़ंग से हो पाएगा। लेकिन ऐसा नही हुआ बावजूद इसके जावडेकर ने भरोसा जताया कि पश्चिम बंगाल में लोग निडर होकर मतदान कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल से इस बार काफी अलग नतीजे आएंगे, भाजपा को भारी जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जो गुंड़ागर्दी चल रही है वो पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है। तृणमूल कांग्रेस वोटिंग के दौरान हिंसा को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि घाटल से भाजपा उम्मीदवार पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष की गाड़ी पर भी पथराव किया गया है जिसमें वह जख्मी हो गई हैं। असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई की बजाय उनकी गाड़ी जब्त कर ली गई है।


Categories: देश,राजनीति,लेख

Leave A Reply

Your email address will not be published.