भाजपा पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है आप: विजेंद्र गुप्ता


एम. नफीस सलमानी
नई दिल्ली। नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने आज पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी के खिलाफ बांटे गए पैम्पलेट के मुद्दे पर प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के द्वारा फैलाये जा रहे झूठ को जनता जान गई है। गुप्ता ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर केजरीवाल सरकार का कोई ध्यान नही है और बात रही पैम्पलेट की तो उसे आम आदमी पार्टी खुद ही उसे सोशल मीडिया के माध्यम से बांट रही है, सवाल ये है कि केजरीवाल सरकार को इतने संवेदनशील मुद्दे को पब्लिक से दूर रखा जाना चाहिए था उसे क्यों पब्लिक फोरम में ज्यादा से ज्यादा प्रसारित कर रहे हैं।

मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं लेकिन जब से ये दुर्घटना हुई है तब से केजरीवाल सरकार सिर्फ भाजपा का नाम ले रही हैं, आप इसे एक पोलिटिकल टूल की तरह इस्तेमाल कर रही है। आखिर ये प्रोपेगंडा आप क्यों कर रही है, और जो भी इसका दोषी है उससे ज्यादा दोषी आप है क्योंकि आप उसे ज्यादा प्रसारित कर रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता नुपुर शर्मा, भाजपा दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता तजिंदर बग्गा और प्रदेश मीडिया प्रभारी अशोक गोयल उपस्थित रहे। गुप्ता ने आगे बोला कि आम आदमी पार्टी लगातार झूठ और बेबुनियाद आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है न जाने कितनी बार आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन किया गया है मैं स्वयं इसका भुक्तभोगी हूं पिछले एक महीने से लगातार चुनाव आयोग के चक्कर लगा रहा हूं लेकिन चुनाव आयोग आम आदमी पार्टी पर कोई भी कार्यवाही नही कर रही है। ऐसा लग रहा है जैसे चुनाव आयोग आम आदमी पार्टी से डर गई है।
एक सवाल के जवाब में विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि पार्टी की अपनी पॉलिसिी है कि वह मार्गदर्शक मंडल के अनुसार चुनाव लड़ना चाहती है या फिर किसी अन्य चेहरे पर।


Categories: देश,राजनीति

Leave A Reply

Your email address will not be published.