नमो ऐप के यूजर्स की जानकारी अमेरिकी दोस्तों को दे रहे मोदीः राहुल


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आधिकारिक ऐप से उपयोगकर्ताओं की सहमति के बगैर जानकारी साझा करने को लेकर आज उन पर हमला बोला। राहुल ने इस खबर को दबाने का मीडिया पर आरोप भी लगाया। प्रधानमंत्री पर राहुल का हमला मीडिया में आई एक खबर पर आधारित है जिसमें एक फ्रांसीसी हैकर ने आरोप लगाया है कि उनके आधिकारिक ऐप- ‘नमो ऐप’ से उपयोगकर्ताओं की सहमति के बगैर उनके बारे में जानकारी चुराई गई।

राहुल ने एक ट्वीट में कहा, ”सुनिए, मेरा नाम नरेन्द्र मोदी है। मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं। जब आप मेरे आधिकारिक ऐप पर साइन अप करिएगा, तब मैं अमेरिकी कंपनियों में अपने दोस्तों को आपकी सारी जानकारी दे दूंगा।’’ ट्वीट में उन्होंने ‘जानकारी चोरी का आरोप प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचा’ शीर्षक वाली खबर को भी संलग्न किया है।
वहीं, भाजपा ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष से उसे कुछ और बेहतर चीज की उम्मीद नहीं थी। इसने यह भी कहा कि जानकारी का उपयोग ‘थर्ड पार्टी सर्विस’ का उपयोग करते हुए सिर्फ विश्लेषण में किया गया, जैसा कि ‘गूगल एनालिक्टस’ करता है। बीजीपे4 इंडिया ने एक ट्वीट में कहा, ”हम इस अवसर का उपयोग राहुल गांधी को इस बात के लिए प्रोत्साहित करने में करेंगे कि वह भारत में हो रही अच्छी चीजों से खुद को अवगत रखें।’’ पार्टी ने इस विषय पर कई ट्वीट किए।

Categories: Uncategorized

Leave A Reply

Your email address will not be published.