देश के लिए उम्मीद बने हैं राहुल गांधी : सरफराज सिद्दीकी 


मो. अनस सिद्दीकी

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलिगेट सरफराज अहमद सिद्दीकी ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा की नाकामियां देश के सामने आ रही है, उसके बाद लोगों का भरोसा कांग्रेस की ओर लौट रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं में पूरा उत्साह है। नए जोश और नई रणनीतिक के तहत हमारे नेता कार्य कर रहे हैं। आने वाले चुनावों में इसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा।
कांग्रेस नेता व एडवोकेट सरफराज अहमद सिद्दीकी ने कहा कि शनिवार को जिस प्रकार से जयपुर के हवाई अड्डे से लेकर सभा स्थल तक लाखों लोग पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए पलक बिछाए हुए थे, वह साफ इशारा करता है कि राजस्थान की जनता परिवर्तन चाहती है। लोगों को आज भी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी का कार्यकाल याद है। उनके कार्यकाल में जनता कितनी खुशहाल है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ठान चुकी है कि इस बार कांग्रेस को लाना है।   सांगानेर हवाई अड्डे पर पहुंचने पर राहुल गांधी के स्वागत के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और डा़ सी पी जोशी सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे राहुल गांधी के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। हवाई अड्डे पर जबरदस्त नारेबाजी के बीच एक बस में सवार होकर राहुल  गांधी रोड शो के लिए रवाना हुए, जिनका जगह जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हाथों में झंड़े लिए नारेबाजी करते बस के साथ चलते रहे। रोड शो के दौरान बीच बीच में राहुल गांधी ने बस से उतर कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जैसे ही राहुल  गांधी बस से उतरते हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम उन्हेें घेर लेता और राहुल गांधी जिन्दाबाद का नारा गूंज उठता। कुछ मौकों पर तो राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बनाकर उन्हें  वापस बस में बिठाया। प्रदेश भर से इस रोड शो में शिरकत करने जयपुर आये कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया। रोड शो में कार्यकर्ताओं ने ढोल ताशे और नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। इसके अलावा रोड शो के मार्ग के दोनोें और कार्यकर्ता पार्टी के झंडें थामे हुये थे।

Categories: ई-पेपर,देश,राजनीति

Leave A Reply

Your email address will not be published.